पाक की पहली पॉर्न स्टार नादिया अली, हिजाब पहन करती हैं एक्ट, देखें हाॅट तस्वीरें

पाकिस्तान की हाॅट और बोल्ड नादिया अमेरिका में पॉर्न फिल्में बनाती हैं और अपनी पॉर्न फिल्मों से पाकिस्तानी कल्चर को प्रोटीन भी करने का दावा करती हैं।
पॉर्न इंडस्ट्री लगातार अपने पैर दुनिया के हर देशों में फैला रही है। अथक पैसे वाले इस इंडस्ट्री में लड़कियां अराम से खींची चली जा रही हैं। हाल ही में पाकिस्तान की सिर्फ इकलौती पॉर्न स्टार का नाम जैसे ही लोगो के सामने आया, पाकिस्तान में तो बवाल ही मच गया।

अमेरिका में पाकिस्तानी पॉर्न स्टार नादिया अली का एक इंटरव्यू भी किया गया और वह रातों रात सुर्खियों में ही आ गई। पाकिस्तान में नादिया पर बैन भी लग चुका है और यहां के ज्यादातर लोग इस पॉर्न स्टार नादिया से नफरत करते हैं। फिर भी उनकी फैन फॉलोविंग लगातार बहुत बढ़ती जा रही हैं क्योंकि आज के दौर में सभी पॉर्न देखता है।

नादिया अली भी किसी आम पाकिस्तानी लड़की की तरह ही हिजाब को पहनती हैं।एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि यह हिजाब को मुस्लिम महिला के लिए खराब समझा जाता है,इसीलिए मैं इसे पहना करती हूं। मैं हिजाब पहन कर धर्म का प्रचार नहीं बल्कि यह पाकिस्तान की संस्कृति को दर्शाता है।
नादिया अली को अपने काम में कुछ बुरा और  कोई शर्म नहीं लगता और कभी भी अपनी पहचान छुपाने की कोशिश भी नहीं करती।नादिया का कहना है कि उन्हें तेजी से हिट्स मिल रहे हैं और फैन फॉलोइंग भी बहुत बढ़ गई हैं, इस पर पाकिस्तान को गर्व करना चाहिए।
नादिया अली का कहना है कि वह चाहती तो हिजाब के बिना नाम बदलकर भी बहुत मशहूर हो सकती थी लेकिन ऐसा करना उन्हें सही नहीं लगा। मेरे काम के बारे में मेरे रिश्तेदारों को भी पता हैं हालांकि वे भी  पॉर्न फिल्मों को ठीक नहीं मानते।
4
पॉर्न स्टार बनना और इसमें काम करना कोई आसान काम नहीं होता है। इसमें भी कलाकार टेक और रीटेक लेते हैं, बस हमारी सोच को बदलने की जरूरत है।
नादिया को मिली जान से मारने की धमकी। नादिया के पॉर्न स्टार बनने से पाकिस्तान की लोग बेहद परेशान है। वे इसे बहुत खराब मानते हैं। ऐसे में कई कट्टरपंथियों ने उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी है?

Comments

Popular posts from this blog

हॉट पोर्नस्टार निकोल एनिस्टन की हॉट तस्वीरे खूब वायरल हो रही है, देखे हॉट तस्वीरें

बँग्लादेश की सुपर सेक्सी मुस्लिम मॉडल, जिसके देखने के बाद अंदर की गर्मी जग जाएगा