ईरान की सबसे सुंदर और हॉट मॉडल जिसे दुनिया की सबसे सुंदर मॉडल माना जाता हैं ,एक बार जरूर देखें 17

आजकल सभी माॅडल अपनी सुंदर तस्वीर इंटरनेट पर साझा करती रहती हैं जो लोगों के माध्यम से बहुत देखी जाती हैं और ये सब माॅडल जल्दी फेमस हो जाती हैं ।
सभी मानते है कि ईरान की लड़कियां बहुत ही ज्यादा खूबसूरत और सुंदर होती हैं परन्तु आज हम जिस इरानी लड़की के बारे में आपको बताने जा रहे हैं उनकी खूबसूरती और सुंदरता को देखकर आप भी खुद को उनका दीवाना बनने से नहीं रोक पाएंगे।ऐसी सुंदर महिला आज तक नहीं देखा होगा आपने। हम जिस लड़की की बात कर रहे हैं उनका पूरा नाम महलाघा जबेरी है जो बेहद सुंदर नाम हैं ।
महलाघा जबेरी ना ही कोई मिस यूनिवर्स है और ना ही कोइ मिस वर्ल्ड। खास बात तो ये है कि महलाघा जबेरी की खूबसूरती की तुलना बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या से की जाती है। लोग जबेरी की तुलना खासकर उनकी आंखों जो बेहद सुंदर हैं उसे ऐश्‍वर्या राय से जोड़कर देखते हैं।
जो लोग महलाघा जबेरी की खूबसूरती देखता हैं वह
जबेरी को दुनिया की सबसे खूबसूरत और सुंदर महिला भी बोलते हैं। जबेरी की भारत में चाहने वालो की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है।
महलाघा जबेरी बहुत हाॅट और बेहद बोल्ड माॅडल हैं ।
जबेरी सुंदर मॉडल ने अपने साहसिक और अच्छी फिगर अवतारों के कारण सोशल मीडिया पर सनसनी पैदा कर दी  है।
आपको बता दें कि पेशे से जबेरी एक सुंदर मॉडल हैं। उनकी खूबसूरती के चर्चे इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब चल रहे हैं। महलाघा जबेरी की सुंदर तस्वीरों को काफी पसंद की जा रही हैं ।
जबेरी इंस्टाग्राम पर बहुत सक्रिय रहती हैं और अपनी तस्वीरें और वीडियो लगातार पोस्ट करते रहती हैं। जिससे लोग उन्हें देख सके ।जबेरी के इन्स्टाग्राम पर लगभग 22 लाख से भी अधिक लोग फॉलो करते हैं ,महलाघा जबेरी की सुंदरता का अंदाजा उनके फॉलोवर्स से लगाया जा सकता हैं। जबेरी का जन्म ईरान में हुआ, लेकिन मॉडलिंग करियर के कारण जबेरी अब अमेरिका में रहती हैं।
दोस्तों महलाघा जबेरी के इन सुंदर फोटोज़ के बारे मे क्या कहना चाहेंगे, अपनी प्रतिक्रिया हमे कमेंट के जरिए दे सकते है।
मेरे लेख को पढ़ने के लिए धन्यवाद यदि आप मेरा लेख पसंद करते हैं तो क्रिकमेनिक्स पर मुझे फाॅलो करे

Comments

Post a Comment

Popular posts from this blog

हॉट पोर्नस्टार निकोल एनिस्टन की हॉट तस्वीरे खूब वायरल हो रही है, देखे हॉट तस्वीरें

पाक की पहली पॉर्न स्टार नादिया अली, हिजाब पहन करती हैं एक्ट, देखें हाॅट तस्वीरें

बँग्लादेश की सुपर सेक्सी मुस्लिम मॉडल, जिसके देखने के बाद अंदर की गर्मी जग जाएगा