एमी जैक्सन ने तोड़ी बोल्डनेस की सारी हदें, मदहोश कर देने वाली 15 हाॅट तस्वीरें

बॉलीवुड में आज सबसे सुंदर अभिनेत्रियों मे से एक एमी जैक्सन हैं जिनको हर कोई जानता है। इन्होंने हमेशा अपनी खूबसूरती,सुंदरता और फिटनेस के कारण लोगों का दिल जीता है। जिस वजह लोग इन्हें इंस्टाग्राम हो या फेसबुक या ट्विटर हर सोशल मीडिया पर फॉलो भी करते हैं।

   
       
   
  एमी लुईस जैक्सन एक बिर्टिश भारतीय मॉडल एक्ट्रेस हैं।बालीवुड फ़िल्मी वर्ल्ड में आने से पहले एमी जैक्सन मिस टीन 2008 का खिताब अपने नाम कर चुकी थी। इसके बाद वर्ष 2010 में उन्होंने मिस इंग्लैंड प्रतियोगिता में भाग ली लेकिन वह अंतिम दौर को पार नहीं कर सकीं। परंतु यह बाज़ी जेसिका लिनले ने मार ली थी।

एमी जैक्सन का जन्म 31 जनवरी 1991 को इंग्लैंड के एक छोटे से परिवार में हुआ था। एमी जैक्सन के पिता का नाम एलन जैक्सन है, जो बीबीसी में रेडियो प्रेजेंटर हैं।उनकी माता का नाम मर्गुरेटा जैक्सन है।

एमी जैक्सन की करियर:एमी जैक्सन ने अपने करियर की शुरुआत मात्र 17 वर्ष की उम्र में मॉडल शुरू कर दी थी। मॉडलिंग के दौरान एमी जैक्सन ने मिस टीन लिवरपूल व मिस टीन ग्रेट ब्रिटेन प्रतियोगिता जीतने के बाद साल 2008 में मिस टीन वर्ल्ड का ख़िताब भी जीती।

हाल ही में जारी हुए 2.0 के पोस्टर का पहला लुक  जिसमें की एमी जैक्सन नीले और सिल्वर रंग की ड्रेस  डाले रोबोट की लुक में धमाल ही मचा दिया है| एमी जैक्सन देखने में तो बेहद खूबसूरत और सुंदर हैं ही साथ ही साथ काफी फिट और हाॅट भी है। इस से पहले भी एमी जैक्सन काफी फिल्मों में काम कर चुकी है|

   
       
   
  एमी जैक्सन बहुत सारी बॉलीवुड फिल्मों में काम की हैं । वह साउथ इंडियन फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं । तमिल फिल्ममद्रासापत्तिनम से एमी जैक्सन ने अपने करियर की शुरुआत की।इस खूबसूरत अदाकारा ने बॉलीवुड में पहला कदम फिल्म एक दीवाना सा से की| एमी जैक्सन इन बॉलीवुड फिल्मों में कर चुकी है काम1.एक दीवाना था 2.सिंह इस ब्लिंग 4.रोबोट 2.0 (आने वाली फिल्म)

2012 में आई एमी जैक्सन की फिल्म जिसमें की खिलाडी अक्षय कुमार लीड रोल में थे के साथ एमी जैक्सन मुख्य रोल में थी।उस फिल्म में वो बेहद खूबसूरत और हाॅट नज़र आई।एमी जैक्सन रेगुलर जिम जाती हैं इसी लिए उनका फिगर सुंदर और हॉट है।अब देखते हैं उनके आने वाली फिल्म रोबोट 2.0 कैसी रहती है।

दोस्तों एमी जैक्सन की हाॅटनेस और सुंदरता  के बारे मे क्या कहना चाहेंगे आप, अपनी प्रतिक्रिया हमे कमेंट के जरिए दे सकते है।
मेरे लेख को पढ़ने के लिए धन्यवाद यदि आप मेरा लेख पसंद करते हैं तो क्रिकमेनिक्स पर मुझे फाॅलो करे ।


Comments

Post a Comment

Popular posts from this blog

हॉट पोर्नस्टार निकोल एनिस्टन की हॉट तस्वीरे खूब वायरल हो रही है, देखे हॉट तस्वीरें

पाक की पहली पॉर्न स्टार नादिया अली, हिजाब पहन करती हैं एक्ट, देखें हाॅट तस्वीरें

बँग्लादेश की सुपर सेक्सी मुस्लिम मॉडल, जिसके देखने के बाद अंदर की गर्मी जग जाएगा